November 21, 2020

Drug Case : कॉमेडियन भारती सिंह को NCB ने किया गिरफ्तार, कल होगी पेशी

(एजेंसी) : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से हुई बॉलीवुड में एनसीबी (NCB) की एंट्री लगातार कई सेलेब्स को अपनी जांच के शिकंजे में कसती जा रही है। हाल ही में एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर पर छापेमारी की थी, जिसके बाद अर्जुन और उनकी गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ( Gabriella Demetriades) से पूछताछ भी हुई।

Advertisements

वहीं अब ड्रग केस (Drug Case) में एक और सेलेब पर एनसीबी की नजर पड़ चुकी है।

ये सेलेब है कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh), जिनके मुंबई स्थित घर पर एनसीबी ने छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान एनसीबी ने भारती के घर से गांजा बरामद किया है। ये छापेमारी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुम्बई जोनल यूनिट द्वारा की गई है। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी ने पकड़े गए ड्रग्स पैडलर से मिली जानकारी के आधार पर भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया के घर पर छापेमारी की है। इस दौरान भारती सिंह को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले भारती और उनके पति हर्ष से लंबी पूछताछ की गई।

Advertisements

अर्जुन रामपाल के घर पर भी एनसीबी ने की थी छापेमारी

एनसीबी ने इससे पहले अर्जुन रामपाल के घर पर भी छापेमारी की थी जिसके दौरान एक्टर के सभी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को NCB ने अपने कब्जे में ले लिया था। इस छापेमारी के दौरान मोबाइल, लैपटॉप और टैबलेट समेत 11 आइटम सीज किये गये। साथ ही कुछ कागजात भी एनसीबी ने अपने कब्जे में किए।

जमानत मिलते ही फिर गिरफ्तार हुए अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड के भाई

अर्जुन रामपाल के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स का नाम भी ड्रग केस में सामने आ चुका है। ड्रग केस में 18 अक्टूबर को गिरफ्तार हुए अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को जमानत मिलते ही एनसीबी ने एक बार फिर से गिरफ्तार कर लिया था।

18 अक्टूबर को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स ने एनडीपीसी की स्पेशल कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की थी। इस याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उन्हें सशर्त जमानत दे दी थी। इन शर्तों के मुताबिक अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को विदेश यात्रा करने की इजाजत नहीं थी और साथ ही उन्हें अपना पासपोर्ट भी जमा करना था। लेकिन कुछ कारणों के चलते एनसीबी ने एक बार फिर से अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार कर लिया।

फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला भी आ चुके हैं एनसीबी के शिकंजे में

अर्जुन रामपाल के साथ-साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) बड़ी कार्रवाई करते हुए बॉलीवुड (Bollywood) के कुछ नामी निर्देशकों और प्रोड्यूसरों के घर पर भी छापेमारी कर चुकी है। इन्हीं में एक नाम शामिल है फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) का जिनके घर पर एनसीबी ने छापेमारी की थी। इस छापेमारी के दौरान एनसीबी ने फिरोज नाडियाडवाला के घर से 10 ग्राम गांजा बरामद किया था। खुफिया सूत्रों के मुताबिक जिस वक्त फिरोज नाडियाडवाला के घर पर एनसीबी ने रेड मारी थी उस वक्त फिरोज घर पर मौजूद नहीं थे।

(इनपुट : नवोदय टाइम्स)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *