ओप्पो का फ्लैगशिप फोन Oppo Find X3 Pro मार्च में होगा लॉन्च, iPhone 12 जैसा कैमरा

पॉप्युलर टेक्नॉलजी कंपनी Oppo भारत में जल्द ही अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Find X3 Pro लॉन्च करने वाली है, जिसके लॉन्च डेट का खुलासा हो गया है। ओप्पो के इस धांसू मोबाइल को मार्च 2021 में भारत और चीन समेत अन्य देशों में लॉन्च कर दिया जाएगा। हाल ही में ओप्पो फाइंड एक्स3 प्रो की झलक भी दिख गई है, जिसके मुताबिक इसका रियर कैमरा सेटअप ऐपल के आईफोन 12 सीरीज के स्मार्टफोन्स से मेल खाता है।

Advertisements

Oppo Find X3 Pro के लुक और लॉन्च डेट के साथ ही इसकी स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी पता चल गया है। ओप्पो का यह फोन Oppo Find X2 का सक्सेसर है और इसके लॉन्च का बेसब्री से इंतजार है।

Advertisements

कैमरा कुछ ऐसा 

Advertisements

बीते दिनों चाइनीज सोशल मीडिया साइट Weibo पर किसी खबर के हवाले से पता चला कि Oppo Find X3 Pro की ग्लोबल लॉन्चिंग मार्च में होगी।

Advertisements

इसके साथ ही पॉप्युलर टिप्स्टर Evan Blass ने इस कैमरे का लुक भी लीक कर दिया, जिसमें इसके रियर क्वॉड कैमरा सेटअप के बारे में पता चलता है।

इसके साथ ही ये भी पता चल रहा है कि 4 कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें ब्लू, ग्रे, वाइट के साथ ही डायमंड कलर भी है। ओप्पो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की सबसे खास बात ये है कि इसका रियर कैमरा सेटअप iPhone 12 सीरीज के स्मार्टफोन्स की तरह है, जिसमें नयापन कुछ भी नहीं है।

Oppo Find X3 Pro में क्या है खास?

लॉन्च से पहले Oppo Find X3 Pro की स्पेसिफिकेशंस डीटेल भी सामने आ गई है, जिसके मुताबिक इस फोन में 6.7 इंच का कर्व्ड OLED डिस्प्ले लगा है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1440 पिक्सल तक का है।

साथ ही इसका डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz तक का है। ओप्पो इस फ्लैगशिप फोन को लेटेस्ट और पावरफुल Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ लॉन्च करेगी।

ओप्पो फाइंड एक्स3 प्रो में 65W फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स भी होंगे। वहीं कैमरे की बात करें तो इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर वाला क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिखेगा।

इस फोन में अल्ट्रावाइड लेंस, मैक्रो लेंस और डेप्थ सेंसर वाला कैमरा भी है। ओप्पो इस फोन को 2X या 3X ऑप्टिकल जूम के साथ लॉन्च करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *