रोटरी क्लब छपरा द्वारा सावन मिलन समारोह का आयोजन किया।

Advertisements
Spread the love

सारण छपरा: रोटरी क्लब छपरा द्वारा सावन मिलन समारोह का आयोजन किया गया। हरिमोहन गली स्थित द गोल्डन स्पून रेस्टूरेंट के सभागार में सावन मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें रोटरी क्लब के सदस्यों के साथ-साथ कई सामाजिक कार्यकर्ता भी शामिल हुए।

Advertisements

 

इस मौके पर रोटरी स्पाउस प्रिया कुमारी ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया और सावन के गीतों से सबका मन मोह लिया। पास्ट प्रसिडेंट रो वीणा शरण को इस मौके पर सावन क्वीन का सम्मान मिला वही प्रसिडेंट डॉ पर्थ सारथी गौतम सावन किंग बने। बेस्ट कपल का पुरस्कार इमिडीएट प्रसिडेंट रो अमरेंद्र कुमार सिंह और उनकी पत्नी रुचि सिंह को मिला।

Advertisements

 

इमिडीएट प्रेसिडेंट अमरेंदर सिंह ने इस मौके पर सावन महीने की विशेषता पर प्रकाश डालते हुए कहा कि इस महीने में सब जगह हरियाली दिखती है जो लोगों में एक नई ऊर्जा का संचार करती है। वही पास्ट प्रेसिडेंट सुरेश प्रसाद सिंह ने कहां की सावन मिलन एक मौका है सभी रोटरी परिवारों की एक जगह बैठ कर खुशी का इजहार करने का और आज का दिन काफी महत्वपूर्ण है जब सभी रोटेरियन साथ में मिलकर सावन मिला मिला मना रहे हैं।

Advertisements

 

इस कार्यक्रम के चेयरमैन रोटेरियन पुनीत ईश्वर ने कार्यक्रम का संचालन किया और समारोह में शामिल होने वाले सफल लोगों को गिफ्ट देकर सम्मानित किया। इस कार्यक्रम में ट्रेजरर आजाद खान संयुक्त सचिव रो नवनीत कुमार, रो मसऊद आलम रोटरेक्टर इरफान आलम मौजूद थे जबकि कार्यक्रम में निर्णायक की भूमिका में रोटेरियन करुणा सिन्हा मौजूद रही। धन्यवाद ज्ञापन सुमेश कुमार ने किया।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.