जमीनी विवाद मे तेजाब से हामला

Advertisements
Spread the love

सारण छपराः दाउदपुर थाना क्षेत्र के जैतपुर तख्त गांव में जमीनी विवाद के कारण दो पक्षो मे विवाद के बाद तेजाब से हमला हो गया। जहां एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर तेजाब से हमला कर दिया। जिसमे लगभग चालीस लोग जख्मी हो गये वही घायलों को इलाज के लिए दाऊदपुर, एकमा और छपरा के अस्पतालों में भर्ती करवाया।

Advertisements

घटना के कारण वहां अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के कारण उत्पन्न तनाव की स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बलों को तैनात कर दिया गया है। बताया कि जैतपुर तख्त गांव के रामचंद्र साह तथा संजय साह के बीच पहले से भूमि को लेकर विवाद चला आ रहा था। रविवार को रामचंद्र साह के परिवार का एक व्यक्ति पूजा करने के लिए जा रहा था, तभी रास्ते में संजय साह के परिजनों ने उसकी पिटाई कर दी।

Advertisements

जिसके बाद उसने अपने घर आकर इसकी जानकारी दी। इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया और काफी संख्या में लोग जमा हो गए। इसी बीच रामचंद्र साह की तरफ से समर्थन में आए भगवान साह ने तेजाब से हमला कर दिया। घटनास्थल पर उपस्थित भीड़ पर 4-5 बोतल तेजाब से अचानक हमला किए जाने से 40 लोग जख्मी हो गए।पुलिस जांच मे जुटी।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *