सारण: महाराणा प्रताप का जीवन युवाओं के लिए आज भी प्रासंगिक – रामदयाल शर्मा

Advertisements
Spread the love

सारण/छपरा : भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में आयोजित महाराणा प्रताप की जयंती पर पुष्पांजलि और माल्यार्पण कार्यक्रम आयोजित किया गया। माल्यार्पण कार्यक्रम के उपरांत भाजपा जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने कहा कि महाराणा प्रताप का जीवन दर्शन आज भी युवाओं के लिए प्रसांगिक है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप के जीवन का संघर्ष, त्याग तपस्या एवं धैर्य जीवन दर्शन आज के इस वैश्विक महामारी में भी युवाओं में धैर्य एवं साहस का संचार करता है।

Advertisements

भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह ने कहा कि महाराणा प्रताप के जीवन का संघर्ष इस महामारी में भी युवाओं को लड़ने एवं संघर्ष की प्रेरणा देता है। उनका जीवन पूरे विश्व के लिए मार्गदर्शन का कार्य करता है।

Advertisements

भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी श्याम बिहारी अग्रवाल ने कहा की महाराणा प्रताप ने समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने का कार्य किया था। उनकी सेना में सभी जाति के योद्धा थे। महाराणा प्रताप भारतीयों के धरोहर एवं विभूति है।

Advertisements

महाराणा प्रताप के तैल चित्र पर माल्यार्पण करने वालों में भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री शांतनु कुमार ,जिला प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह, जिला मीडिया प्रभारी श्याम बिहारी अग्रवाल, जिला मंत्री सुपन राय, बलवंत सिंह, नितिन राज वर्मा इत्यादि शामिल थे।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *