अफवाओं से बचें अपनी बारी आने पर वैक्सीन अवश्य लगावाए:- अभिषेक शर्मा

Advertisements
Spread the love

सारण छपराः अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् रिविलगंज नगर इकाई के कार्यकर्ताओं ने आज गौतम ऋषि उच्च विद्यालय रिविलगंज में वैक्सीन लिया व कार्यकर्ताओं के प्रयास से 10 लोगो ने एक साथ वैक्सीन लेकर अपने आप को सुरक्षित किया । कल रात्रि में कार्यकर्ताओं ने वैक्सिनेशन के लिए पहले रजिस्ट्रेशन किया और उसके बाद वैक्सीन के लिए स्लोड बुक रात्रि 8:30 में किया। वैक्सिनेशन के समय उपस्थित विद्यार्थी परिषद् झारखण्ड प्रान्त के साहेबगंज विभाग के विभाग विद्यार्थी विस्तारक अभिषेक शर्मा ने कहा कि भारतीय वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है जो हर नागरिकों के लिए कोरोना वायरस से लड़ने में रामबान साबित हो रहा है ।

Advertisements

 

आज भारतीय वैक्सीन सर्वे भवन्तु सुखिनः के संदेश के साथ भारत के अलावा अन्य देशों के नागरिकों को लगाया जा रहा है जो कि काफी प्रभावित है इस वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से लड़ने में विद्यार्थी परिषद रिविलगंज नगर कार्यालय मंत्री रवि शर्मा ने कहा कि आज वैक्सीन को लेकर कई प्रकार की अफवाह फैली हुई है पर यह अफवाह बिल्कुल गलत है आज मैंने भी वैक्सीन लिया हूँ और आपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहा हूँ ।

Advertisements

 

परिषद के कार्यकर्ताओं ने कहा कि अफवाओं पर ध्यान न देकर अपनी बारी आने पर वैक्सीन अवश्य ले । लोगो की कौवे वाली कहानी न बने की कौवा कान ले गया तो हम कौआ देखने के बजाय अपनी कान देखेंगे तो हम पूरी तरह सुरक्षित रहेंगे ।

Advertisements

 

 

हम देश के सभी वैज्ञानिको, डॉक्टरों, नर्सों, पुलिसकर्मियों और सफाईकर्मीयो को धन्यवाद देते है कि इस मुसीबत की घड़ी में अपनी जानो की परवाह किये बिना जनमानस की सेवा कर रहे है । वैक्सिनेशन में अभाविप रिविलगंज नगर कार्यालय मंत्री रवि शर्मा, नगर कार्यकारणी सदस्य राहुल शर्मा, जितेंद्र शर्मा, मोनी कुमारी, रिंकू देवी,परशुराम शर्मा, इंदु देवी, शमशेर अली, गुलसन खातून शामिल रहे।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *