ABVP ग्रामीण क्षेत्र के संयोजक बने अर्पित राज।

Advertisements
Spread the love

सारण छपराः अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद छपरा ग्रामीण इलाके में बैठक कर नई कार्यकारिणी की घोषणा की गई इस नई कार्यकारिणी में छपरा ग्रामीण के संयोजक के रूप में अर्पित राज को मनोनीत किया गया, सह संयोजक रितिक कुमार, और अमित कुमार, एसएफएस प्रमुख अभिषेक कुमार, एस एफ डी प्रमुख राहुल कुमार, कार्यसमिति सदस्य अकाश कुमार, सुमित कुमार, पृथ्वी कुमार, अंकित कुमार, को बनाया गया अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विश्वविद्यालय इकाई उपाध्यक्ष अविनाश कुमार यादव को यदुनंदन महाविद्यालय दिघवारा और पीएन कॉलेज परसा का प्रभारी बनाया गया है।

Advertisements

 

उक्त अवसर पर जिला संगठन मंत्री अभिमन्यु कुमार ने कहा कि विद्यार्थी परिषद हमेशा से ही छात्र हित, राष्ट्र हित एवं समाज हित के लिए कार्य करती रही है यही कारण है कि अब गांव गांव में भी छात्र-छात्राएं परिषद से जुड़ने लगे हैं विगत दिनों कोरोना काल में विद्यार्थी परिषद ने जिस प्रकार से लोगों के बीच सेवा अभियान चलाया था।

Advertisements

इस अभियान को भविष्य में ऐसे समस्याओं से लड़ने के लिए गांव गांव में संगठन ने इकाई बनाने का लक्ष्य लिया है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर सह मंत्री अमर पांडे ने कहा कि जिस तरह से मिशन संजीवनी के तहत पेड़ पौधे लगाए जा रहे हैं एवं अन्य रचनात्मक गतिविधियों के माध्यम से छात्रों के प्रतिभाओं को सही प्लेटफार्म देने का कार्य परिषद कर रही है। मौके पर मौजूद बसंत कुमार, छोटू कुमार, गणेश कुमार, आदि प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *