100 करोड़ कोविड वैक्सिनेशन पार।

Advertisements
Spread the love

सारण छपराः कोविड वैक्सिनेशन में देश 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाला है और इस आंकड़े को पार करने में विभिन्न सामाजिक संगठनों का बड़ा सहयोग रहा है। सारण जिले में रोटरी क्लब ने 50 जगहों पर कैंप लगाकर हजारों लोगों को वैक्सीन उपलब्ध करवाया है। खासकर जिन इलाकों में जागरूकता की कमी थी वहां भी रोटरी क्लब,

Advertisements

 

छपरा ने जाकर न सिर्फ जागरूकता फैलाया बल्कि स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से वैक्सीनेशन कार्यक्रम भी चलाया। शनिवार को रोटरी क्लब ने अपना 50 वा कैंप राहत रोड स्थित एक निजी विद्यालय में लगाया जहां बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए और पहले और दूसरे डोज का टीका लिया। इस मौके पर क्लब के सदस्यों ने केक काटकर जश्न भी मनाया।

Advertisements
Advertisements

समारोह में कोषागार पदाधिकारी संतोष कुमार ,रोटरी अध्यक्ष अमरेंद्र सिंह रोटेरियन सुरेश प्रसाद सिंह, शहजाद आलम, सचिव हिमांशु किशोर, आजाद खान के आलावे मुन्ना मिस्त्री और श्याम कुमार सहित कई गणमान्य लोग शामिल हुए। समारोह को संबोधित करते हुए कोषागार पदाधिकारी संतोष कुमार ने कहा कि टीकाकरण के मामले में भारत पूरी तरह से आत्मनिर्भर है और देशवासियों ने जिस तरह से टीकाकरण को समर्थन दिया है उससे यह साफ हो गया है कि अब कोरोना का तीसरा लहर हमें परेशान नहीं करेगा।

Advertisements

वही रोटरी क्लब के अध्यक्ष अमरेंद्र सिंह ने कहा कि कोरोना काल में भी रोटरी क्लब ने कई कार्यक्रम चलाए लेकिन कोरोना के बाद इस बीमारी को पूरी तरह से खत्म करने के लिए हर इलाके में क्लब द्वारा टीकाकरण चलाया जा रहा है जिसका फायदा तीसरे लहर को रोकने में मिलेगा। उन्होंने कहा कि क्लब के सभी सदस्य इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़के हिस्सा ले रहे हैं जिसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं।

Advertisements

धन्यवाद ज्ञापन सुरेश प्रसाद सिंह ने किया वही अतिथियों का स्वागत किया इस मौके पर ग्रीनलैंड पब्लिक स्कूल विद्यालय प्रबंधन ने भी टीकाकरण को लेकर सराहनीय व्यवस्था की थी जिसकी लोगों ने प्रशंसा की।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *