Warning: Undefined array key "HTTP_REFERER" in /home/u673864504/domains/dayanddaygroup.com/public_html/wp-content/themes/covernews/covernews.theme#archive on line 43
May 19, 2024

*स्नातक परीक्षा का विश्वविद्यालय पदाधिकारियों ने किया निरीक्षण*

0
Spread the love

सारण छपराः जयप्रकाश विश्विद्यालय स्नातक प्रथम वर्ष सत्र 2022-2025 की परीक्षा का विश्वविद्यालय पदाधिकारियों ने औचक निरीक्षण किया। सारण जिले से कुल 8 परीक्षार्थियों को कदाचार के आरोप में निष्कासित किया गया।सीवान में कुल 6 निष्कासन हुआ। सभी महाविद्यालयों में कदाचार मुक्त एवं शांतिपूर्ण माहौल में परीक्षा चल रही थी।

Advertisements

विभिन्न महाविद्यालयों में कदाचार के आरोप में कई परीक्षार्थियों के निष्कासन का असर भी साफतौर पर दिख रहा था और परीक्षार्थी कदाचारमुक्त माहौल में परीक्षा दे रहे थे। विश्वविद्यालय के निरीक्षण दल में कुलानुशासक प्रो. विश्वामित्र पाण्डेय, समायोजक महाविद्यालय विकास परिषद प्रो. हरिश्चंद शामिल थे।

Advertisements
Advertisements

उल्लेखनीय है कि माननीय कुलपति महोदय द्वारा सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि परीक्षाओं का लगातार निरीक्षण किया जाय। माननीय कुलपति प्रो. परमेन्द्र कुमार बाजपेई, कुलसचिव प्रो. रणजीत कुमार और समायोजक,

महाविद्यालय विकास परिषद प्रो. हरिश्चंद परीक्षाओं की शुचिता बनाए रखने और कदाचारमुक्त माहौल में परीक्षा संपन्न कराने को लेकर कृतसंकल्प हैं और परीक्षा में गड़बड़ी करने वाले परीक्षार्थियों का लगातार निष्कासन किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Donot Miss This Section