Warning: Undefined array key "HTTP_REFERER" in /home/u673864504/domains/dayanddaygroup.com/public_html/wp-content/themes/covernews/covernews.theme#archive on line 43
May 16, 2024

इनरव्हील क्लब ने 15 लोगों की मोतियाबिंद की ऑपरेशन कराई।

0
Spread the love

सारण छपरा: अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई महिलाओं की संस्था इनरव्हील क्लब छपरा ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट में छपरा सदर प्रखंड के लाल बाजार स्थित मुसहर टोला को गोद लिए जाने के बाद वहां के हर अच्छे बुरे परिस्थितियों में साथ देने की वादा किया था।

Advertisements

 

 

जिसको लेकर इनरव्हील क्लब छपरा ने स्थानीय 15 जरूरतमंद लोगों को आंखों का ऑपरेशन कराया जो मोतियाबिंद से परेशान थे सभी लोगों को पिछले दिनों हरी झंडी दिखाकर मुजफ्फरपुर विवेकानंद नेत्रालय में भेजा गया जहां उन लोगों का ऑपरेशन सफल रहा और सभी लोगों को चश्मा तथा दवाइयां भी उपलब्ध कराई गई। सफल ऑपरेशन के बाद वापस लौटे सभी लोगों को क्लब ने कंबल, हार्लिस तथा फल देकर उन लोगों को घर वापसी कराई गई।

Advertisements
Advertisements

 

तथा सफल जीवन की कामना की गई। यह कार्यक्रम क्लब के अध्यक्ष अनीमा सिंह तथा सेक्रेटरी अनुराधा सिन्हा की अध्यक्षता में आयोजित की गई थी। जहां अध्यक्ष ने सभी जरूरतमंदों को कंबल व अन्य सामग्रियों को देकर सेवा की।उन्होंने उन लोगों से यह वादा भी किया कि भविष्य में किसी तरह की भी कोई परेशानी हो तो बेहिचक क्लब को सूचित करें ताकि उन परेशानियों को दूर करने में क्लब आगे आए।

 

वही इस अवसर पर सेक्रेटरी अनुराधा सिन्हा ने कहा कि क्लब के अध्यक्ष अनीमा सिंह की अध्यक्षता में इस तरह की नेक काम से ही समाज के हर वर्ग के लोगों का विकास होगा तथा सेवा का अवसर मिलेगा जिससे समाज में क्लब स्थापित हो सकेगा। वही इस कार्यक्रम की जानकारी क्लब के एडिटर अर्चना रस्तोगी नहीं दी जबकि इस अवसर पर कई अन्य सदस्य भी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Donot Miss This Section