Warning: Undefined array key "HTTP_REFERER" in /home/u673864504/domains/dayanddaygroup.com/public_html/wp-content/themes/covernews/covernews.theme#archive on line 43
May 16, 2024

शहर की मुख्य सड़क होली के पहले दुरुस्त करने का पदाधिकारियों को छपरा विधायक का स्पष्ट निर्देश*

0
Spread the love

◼️बोले विधायक विभाग आपसी तालमेल से मिलकर व्यवस्था करें सुढृढ़
◼️पर्व त्यौहार में ब्रह्मपुर से गाँधी चौक तक चकाचक सड़क करने का स्पष्ट निर्देश

Advertisements

सारण छपराः शहर के ब्रह्मपुर से लेकर गांधी चौक तक की मुख्य सड़क पर उड़ती धूल और गढ़ेनुमा सड़क को ठीक करने के लिए पथ निर्माण विभाग एवं बुडको के पदाधिकारियों के साथ विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने बैठक करके होली के पहले मुख्य सड़क को ठीक करने का स्पष्ट निर्देश दिया. विधायक ने उपस्थित पदाधिकारी से पूछा कि आखिर क्यों आपसी तालमेल के साथ काम नहीं हो रहा है,कहां रुकावट आ रही है।

Advertisements
Advertisements

और कहां-कहां आपको दिक्कत हो रही है.आपसी तालमेल से काम नहीं करने से आमजन को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है जो बर्दाश्त के बाहर है. विधायक ने कहा की यहां सरकार लोगों की सुविधाओं को उच्च प्राथमिकता देने के लिए प्रतिबद्ध है और विभाग की लापरवाही से आमजन को अगर यह ना मिले तो यह बिल्कुल ही बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

विधायक ने कहा कि काम कल से ही शुरू हो जाना चाहिए और मैं खुद ग्राउंड स्तर पर इसकी मॉनिटरिंग करूंगा कि कहां-कहां काम हुआ.पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता ने आने वाले 10 दिनों में शहर की सड़को को ठीक करने का आश्वासन दिया. इस दौरान पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता समेत बुडको के पदाधिकारी उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Donot Miss This Section