Warning: Undefined array key "HTTP_REFERER" in /home/u673864504/domains/dayanddaygroup.com/public_html/wp-content/themes/covernews/covernews.theme#archive on line 43
May 17, 2024

*जन सुराज समर्थित जिला परिषद सदस्य सीता देवी ने निवर्तमान चेयरमैन रेणु देवी को पराजित कर चेयरमैन की कुर्सी पर किया कब्जा*

0
Spread the love

*दरभंगा:* दरभंगा जिला परिषद की निवर्तमान चेयरमैन रेणु देवी ने 12 जनवरी को विश्वास मत खो दिया था। चुनाव आयोग के द्वारा निर्धारित तिथि 15 मार्च को अध्यक्ष पद के लिए चुनाव कराने की तारीख़ तय की गई। शुक्रवार को हुए चुनाव में जन सुराज समर्थित प्रत्याशी सीता देवी ने 46 सदस्यों में से 28 जिला परिषद सदस्यों का मत प्राप्त कर रेणु देवी को पराजित कर दिया है।

Advertisements

वहीं रेणु देवी के समर्थन में 14 मत पड़े हैं। शुक्रवार सुबह 11 बजे से मतदान की प्रक्रिया शुरू की गई थी। गौरतलब है कि पहली बार रेणु देवी ने सीता देवी को एक वोट से पराजित किया था।

Advertisements
Advertisements

बता दें कि इस जीत के बाद सीता देवी के समर्थकों ने ढोल नगाड़े बजा और एक दूसरे को रंग व अबीर लगाकर जीत का जश्न मनाया। इस दौरान जन सुराज ज़िंदाबाद और जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ज़िंदाबाद के नारे भी लगे। जीत पर सीता देवी ने कहा कि बिहार में विकास और बेहतर भविष्य के लिए हम प्रशांत किशोर जी के साथ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Donot Miss This Section